Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

DPS के शिक्षक ने ट्रेन में छात्र को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्थित डीपीएस स्कूल के शिक्षक श्रीमाली राय द्वारा एक छात्र की ट्रेन में पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज...


धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्थित डीपीएस स्कूल के शिक्षक श्रीमाली राय द्वारा एक छात्र की ट्रेन में पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिक्षक बच्चे को गालियां देते हुए थप्पड़ मारता नजर आ रहा है, साथ ही एक अन्य छात्र से चप्पल से पिटाई भी करवा रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने कुरुद थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कुरुद के एसडीओपी ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, स्कूल प्रशासन की ओर से इस घटना पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जानकारी के अनुसार, धमतरी डीपीएस स्कूल के 171 छात्र और 17 शिक्षक एडवेंचर ट्रेकिंग के लिए नैनीताल गए थे, और घटना उस वक्त की है जब वे ट्रेन से वापस लौट रहे थे।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक श्रीमाली राय छात्र को सीट पर बैठाते हुए गालियां दे रहा है और थप्पड़ मार रहा है। इसके बाद, एक अन्य छात्र से चप्पल से पिटाई करवाई जा रही है। घटना के बाद पीड़ित छात्र के परिजन बेहद आक्रोशित हैं और शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

No comments