Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

आज से अहमदाबाद के लिए उड़ान शुरू

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से अहमदाबाद के लिए इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट मंगलवार से रोजाना उड़ान भरेगी। व...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से अहमदाबाद के लिए इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट मंगलवार से रोजाना उड़ान भरेगी। विमानन कंपनी की ओर से इसका शेड्यूल जारी किया गया है। 180 सीटर यह फ्लाइट 1 अक्टूबर को दोपहर 2.15 बजे अहमदाबाद से उड़ान भरने के बाद शाम 4.5 बजे रायपुर पहुंचेगी। इसके बाद 4.40 बजे रायपुर से उड़ान भरने के बाद 6.20 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

ट्रैवल्स एसोसिएशन फेडरेशन ऑफ इंडिया (ट्राफी) के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष रमन जादवानी ने बताया कि विमानन कंपनी के निर्देश पर हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी गई है। बता दें कि यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित हो रही थी। नए शेड्यूल के अनुसार अब रोजाना चलेगी।

नवंबर पहले सप्ताह में रायपुर से जयपुर, राजकोट, सूरत, पटना और विशाखापट्टनम के लिए भी फ्लाइट शुरू हो सकती है। विमानन कंपनी सर्वे करने के बाद नई फ्लाइट की व्यवस्था में जुटे हुए है। ट्रैवल्स संचालकों का कहना है कि रायपुर से हैदराबाद चलने वाली इस फ्लाइट को ही जयपुर तक बढ़ाने की तैयारी है। विमानन कंपनी अभी यहां से ट्रैफिक का भी आकलन कर रही है। बता दें कि पिछले काफी समय से रायपुर से जयपुर के लिए फ्लाइट शुरू करने की मांग की जा रही है।


No comments