Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बिलाईगढ़, गोरबा और देवसागर मंदिर में हुई 'ये दाई समलाई...' की शूटिंग

  बिलाईगढ़। गोरबा की प्रसिद्ध समलाई दाई की महिमा और उनके प्रति श्रद्धा को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से "ये दाई समलाई...सबके करे तै ...

 


बिलाईगढ़। गोरबा की प्रसिद्ध समलाई दाई की महिमा और उनके प्रति श्रद्धा को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से "ये दाई समलाई...सबके करे तै भलाई" गीत की शूटिंग बिलाईगढ़, गोरबा और देवसागर मंदिर में संपन्न हुई। इस गीत के माध्यम से समलाई दाई की महिमा और उनकी लोकप्रसिद्धि को उजागर किया गया है।

गीत में मुख्य कलाकार के रूप में जिया साहू और आत्माराम साहू ने अपनी भूमिकाएं निभाई हैं, जबकि उनके साथ अन्य साथी सहायक कलाकार के रूप में नजर आ रहे हैं। इस गीत की डायरेक्टरी और कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी विलास रावत ने निभाई है।

मीडिया से बातचीत के दौरान निर्देशक विलास रावत ने बताया कि उन्होंने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु, ओड़िया और अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी निर्देशन और कोरियोग्राफी की है, जिन्हें लोगों ने खूब सराहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि समलाई दाई पर आधारित यह गीत भी क्षेत्र के लोगों को पसंद आएगा और आशीर्वाद मिलेगा।

गीत को 9 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा, जिससे इसे देशभर के दर्शक आसानी से देख सकेंगे। शूटिंग के दौरान देवसागर मंदिर में उपस्थित श्रद्धालुओं ने भी इस प्रक्रिया को देखा और सराहना की।

No comments