Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ में हल्की मध्यम बारिश के आसार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर गरज चमक के साथ बारिश की गतिविधि बनने की संभावना है। दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी के लिए परिस्थितियां अनुकू...


रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर गरज चमक के साथ बारिश की गतिविधि बनने की संभावना है। दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी के लिए परिस्थितियां अनुकूल हैं। इसके वजह से गरज चमक के साथ हल्की मध्यम बारिश हो सकती है। प्रदेश में बारिश थमने से तेज धूप और उमस से लोग परेशान हैं। वहीं अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस जा पहुंचा है।

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ में आज गुरुवार को मेक गर्जन की गतिविधि जारी रहेगी। इसके बाद गतिविधि में कमी आने की संभावना है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि छत्तीसगढ़ में आज एक-दो जगह पर हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है। साथ ही एक-दो जगह पर बिजली गिर सकती है। आगामी दो दिनों तक मौसम ऐसे ही बने रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण पश्चिम मानसून के वापसी की रेखा 29°N और 84°E, नौतनवा, सुल्तानपुर, पन्ना नर्मदापुरम, खरगांव, नंदूरबार, नवसारी और 20°N और 70°E से होकर गुजर रही है। इसके साथ ही अगले दो-तीन दिनों के दौरान गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों के साथ महाराष्ट्र और बिहार के कुछ हिस्सों में दक्षिण-पश्चिम मानसून की वापसी के लिए परिस्थितियां अनुकूल हैं।

No comments