Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

हाइवा की ठोकर से दो छात्रों की मौत, एक किशोर घायल

धमतरी। रविवार की सुबह मार्निंग वाक पर निकले दो छात्रों को रेत भरने जा रही एक तेज रफ्तार हाइवा ने जबरदस्त ठोकर मार दिया। दुर्घटना में घटना स्...

धमतरी। रविवार की सुबह मार्निंग वाक पर निकले दो छात्रों को रेत भरने जा रही एक तेज रफ्तार हाइवा ने जबरदस्त ठोकर मार दिया।

दुर्घटना में घटना स्थल पर ही एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां कुछ समय बाद उनकी भी मौत हो गई। जबकि एक अन्य किशोर इस हादसा में घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

इधर घटना से आक्रोशित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के बाद लाए दोनों छात्रों के शव को सड़क के बीचो-बीच रखकर सड़क जाम कर दिया। कई घंटे तक प्रदर्शन करने के बाद शव का देर शाम तक अंतिम संस्कार किया गया।

केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह से मिली जानकारी के अनुसार 20 अक्टूबर की अलसुबह पांच बजे ग्राम सलोनी निवासी नीरज ध्रुव 12 वर्ष पुत्र आसकुमार ध्रुव अपने साथी योगेंद्र यादव 13 वर्ष पुत्र चोवालाल मार्निंग वाक पर निकले थे। गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर ग्राम भंवरमरा व लीलर स्थित झरझरा नाला सिंचाई कालोनी के पास धमतरी की ओर से रेत भरने आ रही दुर्ग की एक हाईवा ने सड़क पर मार्निंग वाक करते चल रहे दो छात्रों व एक किशोर को कुछ दूरी के बीच जबरदस्त ठोकर मार दिया।

हादसा में छात्र योगेन्द्र यादव की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का शव कुचल गया था। जबकि छात्र नीरज ध्रुव गंभीर रूप से घायल हो गया। मार्निंगवाक पर निकले अन्य ग्रामीणों की उन पर नजर पड़ी, तो उन्हें तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल धमतरी लाया गया। सिर, आंख व कनपटी में गंभीर चोटें आने की वजह से सुबह सात बजे नीरज धुव की भी मौत हो गई। मृत दोनों छात्रों के शव का जिला अस्पताल धमतरी में सुबह स्वजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया। तत्पश्चात अंतिम संस्कार के लिए शव स्वजनों को सौंप दिया गया। इधर इसी घटना में घायल ग्राम लीलर निवासी झम्मन लाल यादव 17 वर्ष पुत्र स्वर्गीय बिदेराम को भी चोटें आई है। जिला अस्पताल धमतरी में इन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है। हाइवा की ठोकर से दो छात्रों की दर्दनाक मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने ग्राम सलोनी व मथुरा चौक से मोहदी (मगरलोड) जाने की मार्ग पर सड़कजाम कर दिया। सड़क पर बांस लगाकर पूरी तरह से आवाजाही बंद किया। दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के बाद जब गांव लाया गया, तो ग्रामीणों ने सड़क के बीचोबीच शव रखकर जमकर प्रदर्शन व सड़कजाम किया।

केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि दुर्ग की हाईवा धमतरी से होकर भंवरमरा-लीलर रोड में रेत परिवहन के लिए जा रहे थे, तभी यह घटना हुई है। फिलहाल घटना कैसे हुई है, यह स्पष्ट नहीं है। आरोपित फरार चालक के गिरफ्तारी के बाद घटना की हकीकत सामने आएगी।

No comments