Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कलेक्टर ने विकासखंड मुख्यालय डौण्डी में बीआरसी कार्यालय का किया निरीक्षण

बालोद। कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने आज जिले के विकासखण्ड मुख्यालय डौण्डी में स्थित विकासखण्ड स्त्रोत समन्वयक कार्यालय का निरीक्षण कर ...


बालोद। कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने आज जिले के विकासखण्ड मुख्यालय डौण्डी में स्थित विकासखण्ड स्त्रोत समन्वयक कार्यालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने विकासखण्ड स्त्रोत समन्वयक केन्द्र डौण्डी में अधिगम निःशक्तता वाले बच्चों के अध्ययन-अध्यापन कार्य का भी अवलोकन किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित फिजियोथेरेपिस्ट से बच्चों के समुचित अध्ययन-अध्यापन सुनिश्चित करने के लिए किए जा रहे कार्यों के संबंध में भी जानकारी ली। 

कलेक्टर ने अधिगम निःशक्तता वाले बच्चों से कविता पढ़कर सुनाने को कहा। बच्चों के द्वारा सही-सही कविता पढ़कर सुनाए जाने पर कलेक्टर एवं अधिकारियों ने इसकी सराहना की। कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित फिजियोथेरेपिस्ट खुशबू डोंगरे एवं अधिकारियों से अधिगम निःशक्तता वाले बच्चों को प्रदान की जाने वाली पाठ्य सामग्री एवं उपकरण आदि के संबंध में जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि शिक्षा विभाग के द्वारा इन बच्चों के पाठ्य सामग्री एवं उपकरण आदि प्रदान की जाती है। इस दौरान कलेक्टर ने संकुल स्त्रोत समन्वयक कार्यालय में निर्माणाधीन भवन निर्माण कार्य का भी अवलोकन किया। उन्होंने अधिकारियों को भवन निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश भी दिए। इस दौरान तहसीलदार नायक, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीडी मण्डले सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

No comments