Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सक्ती में बड़ा हादसा: नहर में गिरी पिकअप, 18 लोगों का रेस्क्यू, 2 बच्चे लापता...

सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब 20 लोगों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इस हादसे के बाद...

सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब 20 लोगों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और तुरंत इसकी सूचना एसडीआरएफ (SDRF) को दी गई। टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद 18 लोगों का रेस्क्यू किया, लेकिन अब भी दो बच्चे लापता हैं। 6 साल और 2 साल के मासूम बच्चों की तलाश में लगातार प्रयास जारी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बैलाचुआ से सलिहाभांठा, मोहगांव के पास यह हादसा हुआ। एक ही परिवार के 20 लोग जगराता कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, जब ड्राइवर के नशे में होने के कारण पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस और रेस्क्यू टीम को सूचना दी।

एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर 18 लोगों को नहर से बाहर निकाला, लेकिन 12 घंटे बीत जाने के बाद भी दो मासूम बच्चे लापता हैं। गोताखोरों की टीम भी मौके पर मौजूद है और बच्चों की तलाश में लगी हुई है।

हादसे के बाद नगरदा पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय पिकअप का ड्राइवर नशे में था, जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ।

No comments