Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण, गिरफ्तार

  रायगढ़ ।  कोतवाली पुलिस ने आपरेशन मुस्कान के तहत थाना क्षेत्र से गुम हुई एक और नाबालिग को बरामद कर किया है। पुलिस ने नाबालिग को शादी का प्र...

 


रायगढ़ ।  कोतवाली पुलिस ने आपरेशन मुस्कान के तहत थाना क्षेत्र से गुम हुई एक और नाबालिग को बरामद कर किया है। पुलिस ने नाबालिग को शादी का प्रलोभन देकर भगा ले जाने वाले युवक को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

नाबालिग के पिता ने 23 अगस्त को थाना कोतवाली में अपनी बेटी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नाबालिग 22 अगस्त के सुबह घर से मोहल्ले के दुकान चिप्स लेने के लिए निकली थी और फिर घर ना कर कहीं चली गई थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपित पर अपराध क्रमांक 502/2024 धारा 137(2) बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना दरमियान नाबालिग के शिवरीनारायण जिला जांजगीर चांपा में होने की सूचना पर नाबालिग को बरामद किया गया।

उसने पुलिस को बताया कि चार महीना पहले हेमचरण जांगड़े से मोबाइल पर बातचीत होता था, दोनों इंस्टाग्राम में चैटिंग करते थे। 21 अगस्त को हेमचरण जांगड़े अपने साथ चंद्रपुर घुमाने ले गया था। इस बात से घर वाले नाराज हुए और डांटे।


हेमचरण ने उसे शादी का प्रलोभन देकर 22 अगस्त को ट्रेन में बिठाकर जम्मू ले गया। जहां किराया मकान रखकर हेमचरण शारीरिक संबंध बनाया। बालिका के कथन, मेडिकल रिपोर्ट पर प्रकरण में धारा 64(2)(ड),87 बीएनएस, 6 पोक्सो एक्ट विस्तारित किया गया।

पुलिस ने हेमचरण जांगड़े उर्फ सोनू पिता ज्योति लाल जांगड़े उम्र 20 साल निवासी ग्राम हिर्री पोस्ट गोडम थाना कोतवाली जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है।

No comments