Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कानपुर के ही होटल में रुके थे षडयंत्रकारी, जांच एजेंसियों के हाथ लगा अहम सुराग

कानपुर। कालिंदी एक्सप्रेस को बेपटरी करने का षडयंत्र रचने वाले शहर के ही एक होटल में ठहरे थे। इस बाबत पड़ताल में जुटी जांच एजेंसियों को अहम स...


कानपुर। कालिंदी एक्सप्रेस को बेपटरी करने का षडयंत्र रचने वाले शहर के ही एक होटल में ठहरे थे। इस बाबत पड़ताल में जुटी जांच एजेंसियों को अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिसके बाद शहर के करीब आधा दर्जन होटल खंगाले गए। जांच एजेंसियों को मेरठ के एक मौलाना और बंगाल से आकर ठहरे संदिग्ध की तलाश है।

जानकारी के मुताबिक एनआइए के हाथ दो संदिग्धों की तस्वीरें लगी हैं। इसमें एक मेरठ का मौलाना और दूसरा बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है। यह लोग होटल के दो अलग-अलग कमरों में रुके थे। छानबीन में एक कमरे से कोलकाता से कानपुर सेंट्रल तक का राजधानी एक्सप्रेस का टिकट भी मिला है।

दोनों संदिग्धों ने होटल में ठहरने के लिए जो आइडी दी, वह भी फर्जी निकली हैं। बताया जा रहा है कि यह लोग घटना वाले दिन सुबह ही होटल से चले गए थे। सुराग हाथ लगने के बाद एनआइए हर जगह के सीसी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। होटल के मैनेजर से पूछताछ चल रही है। हालांकि संदिग्ध किस होटल में ठहरे थे, सूत्रों ने इसकी जानकारी देने से इन्कार कर दिया।

डीजीपी के आदेश के बाद पुलिस ने जीआरपी और आरपीएफ के साथ पेट्रोलिंग शुरू कर दी है। डीसीपी ईस्ट एसके सिंह ने बताया कि रेलवे पटरियों के आसपास के क्षेत्रों में सतर्कता बढ़ाने और संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

No comments