Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

वाहन की चपेट में आने से बछड़े की मौत, युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज

  बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र के एकता कालोनी में स्कार्पियो की चपेट में आकर मवेशी की मौत हो गई। यह हादसा पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद ह...

 


बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र के एकता कालोनी में स्कार्पियो की चपेट में आकर मवेशी की मौत हो गई। यह हादसा पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। अब इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में एक युवती का नाम सामने आया है। इंटरनेट मीडिया पर सोमवार की शाम एक वीडियो वायरल होने लगा। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह स्कार्पियो के चालक ने अपनी गाड़ी रिवर्स की। इसी दौरान एक मवेशी वाहन के नीचे आ गया। ड्राइवर ने वाहन रोककर मवेशी को निकालने के बजाए कई बार आगे पीछे किया। इससे वाहन के नीचे आए मवेशी की हालत खराब हो गई। इसके बाद ड्राइवर ने वाहन आगे बढ़ा दिया। वाहन में दबने के कारण मवेशी की मौत हो गई। 

बताया जाता है कि यह पूरा हादसा सरकंडा क्षेत्र के एकता नगर कालोनी में हुआ है। पास के मकान में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद खमतराई में रहने वाले विकास सिंह ने घटना की लिखित शिकायत सरकंडा थाने में की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कार रजनी दास चला रही थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।


No comments