Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

तमिलनाडु कैबिनेट में बड़ी फेरबदल, एमके स्टालिन ने बेटे उदयनिधि को बनाया डिप्टी सीएम

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि को शनिवार को कैबिनेट में फेरबदल के बाद उपमुख्यमंत्री बनाया गया। हाल ही में जमानत पर रि...



तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि को शनिवार को कैबिनेट में फेरबदल के बाद उपमुख्यमंत्री बनाया गया। हाल ही में जमानत पर रिहा हुए डीएमके नेता सेंथिल बालाजी को भी रविवार को फिर से मंत्री बनाया जाएगा। के पोनमुडी को उच्च शिक्षा से हटाकर नए मंत्री चेझियन को ये विभाग दिया गया है, जबकि राजाकन्नप्पन को डेयरी विकास विभाग दिया गया है। पिछले कई दिनों से इस बात की अटकलें थीं कि डीएमके पार्टी और सरकार दोनों में उदयनिधि स्टालिन का कद बढ़ाया जाएगा। डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि ने जिस तरह सत्ता का हस्तांतरण अपने बेटे एमके स्टालिन को किया उसी तर्ज पर अब एमके स्टालिन ने भी अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन का कद बढ़ा रहे हैं।

उदयनिधि ने इन बातों को किया था खारिज

तमिलनाडु के मंत्री था मो अनबरसन ने गुरुवार को ही कहा था कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन को अगले 7 से 10 दिनों के भीतर तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री के रूप में घोषित किए जाने की संभावना है। हालांकि बुधवार को उदयनिधि स्टालिन ने उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों को खारिज कर दिया था। बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए उदयनिधि ने पूछा था, 'ऐसा किसने कहा?' उन्होंने कहा, "इसका सीएम निर्णय लेंगे, और आप इस पर निर्णय नहीं ले सकते हैं। सभी मंत्री सीएम के साथ हैं और रहेंगे। आपको इस बारे में सीएम से पूछना होगा। इस बारे में निर्णय लेना पूरी तरह से सीएम का अधिकार है।" 



No comments