Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सबसे पवित्र स्थान पर दुनिया का सबसे नेक कार्य : तिलोक चंद बरडिया

  रायपुर। अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में शनिवार को आयोजित रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि पीएमजेएफ पीडीजी एलएन तिलोक चंद बरडिया ने कहा कि सबस...

 


रायपुर। अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में शनिवार को आयोजित रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि पीएमजेएफ पीडीजी एलएन तिलोक चंद बरडिया ने कहा कि सबसे पवित्र स्थान पर दुनिया का सबसे नेक कार्य हो रहा उसमे सहभागी बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

बिलासा ब्लड सेंटर, लायंस व लियो क्लब रायपुर सेंट्रल तथा आर्टिस्टिक वाइब्स के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित रक्तदान शिविर में बरडिया ने कहा कि दिव्यांग बच्चों को निशुल्क हास्टल और शिक्षा जिस स्थान पर मिल रहा हो उससे पवित्र जगह नहीं हो सकता। ऐसे पवित्र स्थल पर रक्तदान का नेक कार्य हो रहा हो तो यह सोने पर सुहागा है।

कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि रायपुर नगर निगम के अध्यक्ष प्रमोद दुबे ने कहा कि रक्तदान करने से केवल एक व्यक्ति की जान नहीं बचती है, बल्कि कई जानें बचती हैं और उनके परिवारों को खुशियाँ भी मिलती हैं। दुबे ने तिलोक चंद बरडिया के व्यक्तित्व की सराहना करते हुए कहा कि समाज के वंचितों के लिए जो कार्य वे कर रहे हैं वह अनुकरणीय है। अर्पण कल्याण समिति ने दिव्यांग बच्चों की शिक्षा और स्किल डेवेलपमेंट का संकल्प लिया है उसमे समाज के सभी वर्गों की सहभागिता अनिवार्य है।

इस अवसर रानू लूनियाअध्यक्ष लायंस क्लब रायपुर सेंट्रल,लियो मासूम लूनिया अध्यक्षा लियो क्लब रायपुर सेंट्रल,लियो तृप्ति लूनिया,आर्टिस्टिक वाइब्स फाउंडेशन, राउंड टेबल के प्रतीक बेरिवाल, अंशु अग्रवाल, विशाल दत्ता कृति संघई, अर्पण कल्याण समिति के अध्यक्ष प्रकाश शर्मा, उपाध्यक्ष धनंजय त्रिपाठी, डायरेक्टर डॉ. राकेश पांडेय, दिनेश शुक्ला भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन कोआर्डिनेटर  सीमा छाबड़ा ने किया।


No comments