Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कलेक्टर जन चौपाल में मिले 45 आवेदन

  महासमुंद।जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित होने वाले जन चौपाल में कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने जिले के आमजनों की मांगों एवं समस्याओं को गंभीरतापूर...

 


महासमुंद।जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित होने वाले जन चौपाल में कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने जिले के आमजनों की मांगों एवं समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को नियमानुसार निराकरण के लिए निर्देश दिए। जनदर्शन में ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के 45 आवेदकों ने आवेदन प्रस्तुत किए। कलेक्टर ने सभी आवेदकों की समस्याएं बारी-बारी सुनी और संबंधित अधिकारियों को निर्धारित समय-सीमा के भीतर आवेदकों की समस्याओं का निराकरण सुनिश्चित करने कहा। 

आज जन चौपाल में आवेदकों ने जाति प्रमाण पत्र, प्रधानमंत्री आवास, फसल बीमा, पेंशन,  अतिक्रमण हटाने तथा अन्य समस्याओं व मांगो को लेकर आवेदन सौंपे। इनमें महासमुंद विकासखण्ड के नेहा राजपूत ने श्रम कार्ड में सुधार हेतु, ग्राम कुकराडीह के बुधारू ने पेंशन राशि दिलवाने, ग्राम डुमरपाली के प्रेमसिंह ध्रुव ने दाखिल खारिज में त्रुटि सुधार एवं तुमगांव के  नेतराम धीवर ने चिकित्सा में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई के संबंध में आवेदन सौंपा। इसी तरह सरायपाली विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पतेरापाली के जयशंकर प्रसाद तिवारी ने खाता बंटवारा के प्रकरणों के निराकरण के लिए, पालिडीह के डमरूधर नायक ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के संबंध में आवेदन दिए। इसी प्रकार पिथौरा विकासखण्ड के ग्राम लोहराकोट के लोकनाथ खुटे ने खाद वितरण केन्द्र में जांच हेतु, ग्राम सरगतोरा की दुर्गेश्वरी पटेल ने प्रधानमंत्री आवास के लिए आवेदन सौंपी। इस अवसर पर वनमंडलाधिकारी पंकज राजपूत, जिला पंचायत सीईओ एस आलोक, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नम्रता चौबे, अपर कलेक्टर रवि साहू, एसडीएम उमेश साहू सहित विभिन्न विभाग के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

No comments