Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

प्रोफेसर पर हमला करने वाले आरोपी पर 10-10 हजार इनाम की घोषणा

भिलाई। खूबचंद बघेल महाविद्यालय भिलाई-3 के सहायक प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपियों पर दुर्ग पुलिस ने इनाम की घोषणा...

भिलाई। खूबचंद बघेल महाविद्यालय भिलाई-3 के सहायक प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपियों पर दुर्ग पुलिस ने इनाम की घोषणा की है। दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने फरार मुख्य आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए इनाम का ऐलान लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। बता दें 19 जुलाई 2024 को ग्रीन वेली में रहने वाले 57 साल के सहायक प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमला किया गया। 2 बाइक पर आए 6 बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और गाली गलौज शुरू कर दी।

इसके बाद लाठी डंडों से उन्हें जमकर पीटाई कर दी। इस घटना से प्रोफेसर गंभीर रूप से घायल हो गया। सहायक प्रोफेसर का फिलहाल दिल्ली में इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में शिकातय के बाद पुरानी भिलाई पुलिस ने 6 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कियापुलिस सीसीटीवी और मोबाइल टॉवर लोकेशन के आधार पर रीवा (मध्यप्रदेश) से 19 अगस्त को प्रिंस उर्फ प्रसून पांडेय, अमन उर्फ उत्कर्ष द्विवेदी और करण पाठक को गिरफ्तार किया था। वहीं घटना के मुख्य आरोपी प्रोबिर कुमार शर्मा, शिवम मिश्रा और धीरज वस्त्रकार फरार हो गए।

पुलिस की गिरफ्त में आने वाले आरोपियों ने बताया था कि प्रोफेसर पर हमला भिलाई-चरोदा निगम के ठेकेदार प्रोबीर कुमार शर्मा ने करवाया था। इसके चलते थाना भिलाई-3 पुलिस ने प्रोबीर समेत अन्य साथियों द्वारा आपराधिक षडयंत्र रचने के कारण धारा 61 (2) बीएनएस जोड़ी है।

घटना के बाद प्रोबिर कुमार शर्मा, शिवम मिश्रा और धीरज वस्त्रकार फरार हैं। इन तीनों फरार आरोपियों का पोस्टर पुलिस द्वारा थाना परिसर में लगाया गया है। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपियों प्रोबिर कुमार शर्मा, शिवम मिश्रा और धीरज वस्त्रकार का पता बताने वालें को 10-10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। पता बताने वालों का नाम पुलिस द्वारा गुप्त रखा जाएगा।

No comments