Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नक्सलियों को मुख्यधारा से जोड़ना हमारा मकसद : विजय शर्मा

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित के दौरे के बाद राज्य सरकार नक्सलियों के लिए नई सरेंडर पॉलिसी लाने जा रही है। सोमवार को सूबे के गृहमंत्री विज...

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित के दौरे के बाद राज्य सरकार नक्सलियों के लिए नई सरेंडर पॉलिसी लाने जा रही है। सोमवार को सूबे के गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, नक्सलियों की सरेंडर पॉलिसी को और बेहतर करना है। वहां सुविधाओं को जोड़ना है, लेकिन हम चाहते हैं कि, और सुविधाएं देकर उनका जीवन व्यवस्थित करें। बस्तर की स्थिति ऐसी है कि सरेंडर करने वालों को सात दिवस के भीतर आप गन पकड़ाकर गनमैन बना सकते हैं। ये इतने विश्वासपात्र होते हैं। इसलिए जो अनावश्यक बंदूक लेकर निकले हैं, उन्हें मुख्यधारा में जोड़ना हमारा मकसद है।

सूबे में नशाखोरी को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने आगे कहा कि, एक ग्राम भी ड्रग भारत में प्रवेश न करें इसके लिए भारत सरकार कार्य कर रही हैं। अगर छत्तीसगढ़ में भी ड्रग मिलता है तो उसकी पूरी जांच की जाएगी और कठोरता के साथ कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा ड्रग यूजर की प्रॉपर्टी को भी ध्वस्त किया जाएगा। इसके लिए पूरा पुलिस प्रशासन इसमें पूरी ताकत से लगा हुआ है। यूनिफाइड पेंशन को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, कुछ लोगो की ओल्ड स्कीम और कुछ को नई पेंशन स्कीम की भी मांग थी। दोनों को देखते हुए यूनिफाइड पेंशन लागू किया गया है।

शराब बंदी का आरोप लगाना कांग्रेस को शोभा नहीं देता

पीसीसी चीफ दीपक बैज के शराब बंदी वाले बयान पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने जब गंगाजल उठाकर शराबबंदी की बात कहीं तो क्यों उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया। पहले तो वो ये बताए। हमने तो अपने घोषणा पत्र में भी नहीं कहा था तो उन्हें इस प्रकार का आरोप लगाना शोभा नहीं देता है।

No comments