Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सूने मकानों का ताला तोड़कर की चोरी, केस दर्ज

रायपुर। नौ सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार किशन जांगडे, गौरव बन्दे और अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे...

रायपुर। नौ सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार किशन जांगडे, गौरव बन्दे और अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे को गिरफ्तार किया गया। घटना में रिश्ते में तीन सगे भाई हैं। आशीष बंदे और आकाश बंदे उर्फ लल्ला फरार हैं। दोनों की पतासाजी में टीम लगी हुई है। आरोपियों ने थाना खमतराई, डीडी नगर क्षेत्रांतर्गत सहित बिलासपुर के सरकंडा स्थित सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की थी। वे चोरी की ही गाड़ी से वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपी आकाश बंदे उर्फ लल्ला के विरूद्ध जिला बेमेतरा के थाना साजा में दुष्कर्म और पाक्सो का मामला दर्ज है। वह पूर्व में जेल जा चुका है। गिरफ्तार आरोपितों कब्जे से चोरी सोने-चांदी के जेवरात, नकदी रकम, दो नग मोबाइल फोन, घरेलू उपयोग के समान, एक्टीवा वाहन और घटना में प्रयुक्त पल्सर को जब्त किया गया है।

दरअसल प्रार्थी एम.शिवा ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह शिवानंद नगर सेक्टर-03 खमतराई रायपुर में रहता है। प्रार्थी 27 जुलाई को अपने मकान में ताला लगाकर अपने पैतृक मकान आंध्रा गया हुआ था। इसी बीच अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर आलमारी में रखे जेवर और नकदी रकम पार कर दी थी। रिपोर्ट के बाद जांच में जुटी टीम ने पतासाजी की और हाल ही में चोरी के मामले में जेल से छूटे आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई। इस दौरान पता चला कि गुढ़ियारी निवासी किशन जांगडे घटना के दिन कुछ अन्य लड़कों के साथ देखा गया था। किशन को पकड़कर पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने अन्य चार साथी गौरव बंदे, अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे, आशीष बंदे एवं आकाश उर्फ लल्ला बंदे के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया।

No comments