Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बेटी के खिलाफ थाने पहुंचा पिता, जेवर चोरी करने का आरोप

बिलासपुर। तोरवा क्षेत्र में रहने वाले रेलवे कर्मचारी की बेटी शादी के एक महीने पहले घर छोड़कर भाग गई। इस घटना के बाद उसकी मां की तबीयत खराब ह...

बिलासपुर। तोरवा क्षेत्र में रहने वाले रेलवे कर्मचारी की बेटी शादी के एक महीने पहले घर छोड़कर भाग गई। इस घटना के बाद उसकी मां की तबीयत खराब हो गई। मां के अस्पताल में रहने के दौरान युवती घर से करीब दो लाख के जेवर चोरी कर ले गई। रेलवे कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। तोरवा क्षेत्र के हेमू नगर तहसीलदार गली में रहने वाले रेलवे कर्मचारी एस श्रीनिवास राव नायडू ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी बेटी एस अनुश्री की शादी 22 अगस्त को तय थी। वह अपनी शादी से महीने भर पहले 26 जुलाई की शाम घर से बिना बताए गायब हो गई।

इसकी सूचना रेलवे कर्मचारी ने तुरंत थाने में दी। इधर बेटी के गायब होने से उनकी पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ गया। उन्होंने अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान उनका घर सूना था। पत्नी का इलाज कराने के बाद वे 26 अगस्त घर लौटे। इस दौरान घर से सोने के जेवर, चेन, अंगूठी और एक काले रंग का सूटकेस ट्राली गायब है। इन सभी सामानों की कुल कीमत लगभग दो लाख रुपये बताई जा रही है। रेलवे कर्मचारी ने अपनी बेटी अनुश्री पर चोरी की आशंका व्यक्त की है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments