Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

जनदर्शन में दो दिव्यांगों को मिली बैटरी चलित ट्राइसिकल

बेमेतरा। कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में आज जिले के दो दिव्यांग व्यक्तियों को बैटरी चलित ट्रायसिकल प्रदान की गई। ग्राम लुक निवासी दिव्यांग मुक...

बेमेतरा। कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में आज जिले के दो दिव्यांग व्यक्तियों को बैटरी चलित ट्रायसिकल प्रदान की गई। ग्राम लुक निवासी दिव्यांग मुक्तावन दास और विमला साहू ग्राम सेमईकला को उनके आवागमन में सहूलियत प्रदान करने के उद्देश्य से यह सहायता दी गई।

जनदर्शन कार्यक्रम में कलेक्टर रणबीर शर्मा ने दिव्यांगजन के जीवन में सुधार और उनकी स्वावलंबन की दिशा में किए जा रहे प्रयासों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि प्रशासन का उद्देश्य दिव्यांगजनों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ना है, ताकि वे आत्मनिर्भर बन सकें और अपने जीवन को बेहतर तरीके से जी सकें।

उप संचालक ज़िला समाज कल्याण बरखा कासू ने बताया कि बैटरी चालित ट्राइसिकल समाज कल्याण की दिव्यांग सहायक उपकरण वितरण योजना अंतर्गत प्रदान किया गया है। दोनों दिव्यांग व्यक्तियों ने कलेक्टर और प्रशासन का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह ट्राइसिकल उनके लिए एक नई उम्मीद की किरण है। इस सहायता से वे अपने रोजमर्रा के कार्यों को सहजता से कर सकेंगे और उनकी जीवन की गुणवत्ता में सुधार होगा। उन्होंने हॉर्न बजाकर खुशी जतायी।

No comments