Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर एम्स में 82 पदों के लिए होगा वॉक-इन इंटरव्यू; 42 अनुकंपा पदों पर होगी भर्ती

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्थित रायपुर एम्स में युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। एम्स सीनियर रेजिडेंट (गैर शैक्षणिक) के 82 पदों पर भर्ती ...

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्थित रायपुर एम्स में युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। एम्स सीनियर रेजिडेंट (गैर शैक्षणिक) के 82 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। इसे लेकर शुक्रवार को वॉक-इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जाकर अधिक जानकारी ले सकते हैं।

एम्स सीनियर रेजिडेंट के 82 पदों में 29 पद ओबीसी, 22 पद एससी, 08 पद एसटी, 06 पद ईडब्ल्यूएस के हैं। आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 रुपए का भुगतान करना होगा। सीनियर रेजिडेंट पद के लिए 67700 रुपए (लेवल-11) का ग्रेड पे रखा गया है।

रायपुर संभाग के पांच जिलों में अनुकंपा नियुक्ति के लिए 42 आवेदनों पर जल्दी नियुक्ति होगी। इसे लेकर संभागायुक्त महादेव कावरे अपने संभाग के पांचो जिलों धमतरी, बलौदाबाजार, रायपुर, गरियाबंद, महासमुंद के कलेक्टरों को जल्द नियुक्ति पत्र जारी करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा रायपुर जिले में लंबित आवेदनों के लिए जल्द ही समिति गठित कर कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

No comments