Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पीएम आवास का काम शीघ्र पूरा करें: नम्रता जैन

सुकमा। जिला पंचायत सीईओ सुश्री नम्रता जैन ने सोमवार को जिला पंचायत के सभाकक्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यों की समीक्षा बैठक हुई। समीक्...

सुकमा। जिला पंचायत सीईओ सुश्री नम्रता जैन ने सोमवार को जिला पंचायत के सभाकक्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यों की समीक्षा बैठक हुई। समीक्षा बैठक में सीईओ जिला पंचायत सुश्री जैन के द्वारा अद्यतन हुए पीएम आवास में कार्यों की समीक्षा की गई।

समीक्षा के दौरान उन्होंने जिन पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना का कार्य धीमा है और पूर्ण हुए आवासों की संख्या कम है, वहां के हितग्राहियों को शीघ्र आवास पूर्ण करने के लिए प्रेरित करने के लिए निर्देशित किया।

उन्होंने आवास निर्माण कार्य में अनावश्यक विलंब कर रहे, उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही गई।

सीईओ जिला पंचायत सुश्री जैन ने कहा कि इस योजना का लाभ जरूरतमंदों को समय पर मिले, यही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। आवास के अभाव में विपरीत मौसम व परिस्थितियों में जरूरतमंदों को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, इसलिए हितग्राहियों के प्रति संवेदनशील बनें।

उनका आवास समय पर पूरा कराने हेतु सहयोग करें और प्रगतिरत प्रधानमंत्री आवास निर्माण के कार्य की मॉनिटरिंग करते रहे। बैठक में परियोजना अधिकारी जिला पंचायत श् बीएस भगत, एपीओ  कैलाश कश्यप, जनपद सीईओ सुकमा सुश्री मधु तेता,  जनपद सीईओ कोंटा  नारद कुमार मांझी, जिला समन्वयक  दिवाकर साहू सहित पीएम आवास नोडल अधिकारी एवं अन्य अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।

No comments