Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

क्या नेचुरल आईसक्रीम के नाम पर लोगो को परोसी जा रही मिलावट वाली आइसक्रीम?

08/07/2024 रायपुर:यह विषय है सीताफल का, कल मैं अपने परिवार के साथ आइश्क्रीम खाने गया। तेलीबांधा मरीन ड्राईव के सामने स्थित नेचुरल आईश्क्रीम ...



08/07/2024 रायपुर:यह विषय है सीताफल का, कल मैं अपने परिवार के साथ आइश्क्रीम खाने गया। तेलीबांधा मरीन ड्राईव के सामने स्थित नेचुरल आईश्क्रीम शॉप विगत कई सालो से चल रही है। जो छतीसगढ़ में काफ़ी फ़ेमस है। इसके बहुत से ब्रांच भी है। लेकिन यह केवल नाम का नैचुरल प्राकृतिक है क्युकी नैचुरल आईश्क्रीम के नाम से खाद्य विभाग की नजरो से बचकर इनलोग मिलावट आइसक्रीम खिला रहे है जैसे बाक़ी खाने की चीज़ों में कर रहे है शासन की नजरों में धूल झोंकते हुए..यह दुकानदार इस तरह के पाउडर और विभिन्न मिलावटी पदार्थो से युक्त सामग्री का इस्तेमाल करके लोगो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है।जिसका घातक प्रभाव लोगो पर पड़ेगा।


अभी बरसात का मौसम चल रहा है इस मौसम में सीताफल नहीं आता लेकिन वहाँ पर नेचुरल आईश्क्रीम में सीताफल फ्लेवर था मैंने अपने परिवार के साथ उसका स्वाद चखा, उसके बाद जिनसे पेमेंट किया रिसेपशनिस्ट से मैंने सवाल किया भैया यह तो पाउडर लग रहा है स्वाद सीताफल कहाँ से आया इस मौसम में, तो उसके पास कोई जवाब नहीं था। तो मेरा खाद्य विभाग से विनती है जब खाने को लेकर इसकी जाँच करायी जाये। क्यो की यह नेचुरल के नाम पर लोगो को बुद्धू बनाने का काम कर रहा है और लोगो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।


यह बेहद ही चिंतनीय विषय है लोगो को और खासकर बच्चों में इस तरह के मिलावटी खाद्य पदार्थो का बुरा असर देखने को मिल सकता है। इसको लैब में जांच करके उसके स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव को देखते हुए इस पर तत्काल रोक लगाया जाना चाहिए।

No comments