Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ग्रामीण विकास कार्यक्रम का शुभारंम

मोहला। समग्र ग्रामीण विकास कार्यक्रम, कोड PO716 का शुभारंम गतदिवस कलेक्टर एस जयवर्धन ने जनपद पंचायत, मोहला में किया। कार्यक्रम का उद्देश्य प...

मोहला। समग्र ग्रामीण विकास कार्यक्रम, कोड PO716 का शुभारंम गतदिवस कलेक्टर एस जयवर्धन ने जनपद पंचायत, मोहला में किया। कार्यक्रम का उद्देश्य परियोजना के लक्ष्यों और उनके प्रभावों को साझा करना हैं। निर्धारित लक्ष्य परियोजना की अवधि के दौरान प्राप्त होगा। कलेक्टर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए निर्धारित लक्ष्य के अनुसार कार्य करने कहा। कार्यक्रम में सभी परियोजना स्टाफ व सभी 15 गांवों के प्रेरकों की सक्रिय भागीदारी के साथ आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में HRDP टीम द्वारा मिलेट्स (रागी, कोदो इत्यादि) के लिए लघु उद्यमों की स्थापना और इस परियोजना के उद्देश्यों को पूरा करने में सहयोग देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में जिला परियोजना निदेशक हेमंत ठाकुर, जनपद सीईओ केश्वरी देवांगन, एचडीएफसी बैंक के क्लस्टर प्रमुख कमल मनहास, शाखा प्रबंधक, अभिषेक वर्मा, सी.एस.आर. प्रबंधक प्रशांत बर्मन, क्रियान्वयन भागीदार संस्था के प्रतिनिधि  सुरेश मेवाड़ा, परियोजना प्रबंधक दिनेश सिंह एवं सभी परियोजना स्टाफ उपस्थित थे। कार्यक्रम में 67 लाभार्थीयों ने भाग लिया। जिला परियोजना निदेशक हेमंत ठाकुर ने प्रतिभागियों को संबोधित किया। जिले में मिलेट्स आधारित बेकरी इकाई के संबंध में चर्चा किया गया। परियोजना क्षेत्र अंतर्गत महिलाओं की आय वृद्धि में NRLM के साथ समन्वय कर सहयोग देने का आश्वासन दिया गया।


No comments