Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मौत की करवट : नींद में पुल से गिरा युवक

  कोंडागांव । जिले के संबलपुर निवासी युवक पुल में सोने के दौरान ऊपर से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी दोस्त ने ही पुलिस और पर...

 

कोंडागांव । जिले के संबलपुर निवासी युवक पुल में सोने के दौरान ऊपर से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी दोस्त ने ही पुलिस और परिजनों को दी। जानकारी मिलने के बाद शव का पीएम करवाया गया और परिजनों को सौंप दिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए कोंडागाँव थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि संबलपुर पुल के नीचे एक युवक का शव देखा गया है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को देखने के बाद पास में ही खड़े युवक खनेद्र ने बताया कि मृतक खिलेश नेताम 19 वर्ष निवासी संबलपुर का है। दोनों एक साथ मुर्गा वाहन में काम करते थे बीती रात दोनों खाना खाने के बाद इसी पुल में आकर बैठ गए।

जहां खिलेश पुल के ऊपर सो गया, जबकि खनेद्र अपनी स्कूटी के ऊपर ही सो गया, सुबह जब खिलेश दिखाई नहीं दिया तो उसने पुल के नीचे देखा तो खिलेश नीचे मृत पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया पुलिस भी यहीं मान रही कि पुल से नीचे गिरने की वजह से युवक की मौत हुई हैं, पुलिस ने शव का पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौप दिया है।


No comments