Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुंबई में लडक़ी को सरेराह आखिरी सांस तक मारता रहा सिरफिरा आशिक

  मुंबई।  मुंबई के वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 वर्षीय युवती की लोहे के पाने से मार-मारकर हत्या कर दी. हत्या को सभी के सामने सडक़ पर इतनी बे...

 

मुंबई।  मुंबई के वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 वर्षीय युवती की लोहे के पाने से मार-मारकर हत्या कर दी. हत्या को सभी के सामने सडक़ पर इतनी बेरहमी से अंजाम दिया गया कि हर कोई कांप गया. वह तब तक तक युवती पर वार करता रहा, जब तक की उसकी जान नहीं चली गई. आरोपी युवक को वालिव पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. 27 सेकंड में हमलावर युवती पर सरेआम 15 वार करता रहता है और तब तक मारता है जब तक की युवती दम ना तोड़ दें.

सीसीटीवी में कैद घटना

सीसीटीवी फुटेज का जो वीडियो सामने आया है, उसमें राह से लोग गुजरते दिख रहे हैं. तभी कमर पर बैग लटकाया एक शख्स राह चल रही युवती के सिर पर पाने से जोर से हमला करता है. युवती पहले हमले में ही सडक़ पर गिर जाती है और उठने की कोशिश करती है. युवती जैसे ही खड़ा होने लगती है, तभी फिर से हमलावर युवती पर पूरी जानकर लगाकर हमला करता है. सिरफिरा शख्स युवती पर बेरहमी के साथ ताकत लगाकर बार-बार हमला करता रहता है. बड़ी मुश्किल से कुछ एक लोग युवती को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमलावर पीछे नहीं हटता.

हत्या का वीडियो देख हर कोई सिहर गया

युवती सडक़ पर पड़ी तड़प रही थी और लोग खड़े हुए तमाशा देख रहे थे. जिन लोगों ने युवती को बचाने की कोशिश की वो भी नाकाम कोशिश कर पीछे हट गए. लडक़ी को मारने के बाद हत्यारा वहीं भीड़ के सामने खड़ा रहा. हत्या के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई अंदर तक सिहर जाएगा. युवती को जिस बेरहमी के साथ भीड़ के सामने ही मौत के घाट उतार दिया, उसकी कल्पना करना भी मुश्किल है.


No comments