Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दो ट्रेलर और ट्रक में टक्कर, एक की मौत

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में राजपुर के पास शनिवार सुबह तेज रफ्तार में दो ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के क्लीनर ...


बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में राजपुर के पास शनिवार सुबह तेज रफ्तार में दो ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई। वहीं, ट्रक के बेकाबू होने के बाद ड्राइवर कूद गया था। घटना के बाद कुछ देर के लिए नेशनल हाईवे पर जाम भी लग गया। मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, ट्रक क्रमांक सीजी 08 एजे 5481 का ड्राइवर उमेंद कुमार धृतलहरे बलौदाबाज़ार से ट्रक में क्लिंकर लोड कर औरंगाबाद जा रहा था। पिछली सीट पर क्लीनर मेघराम केंवट (38) निवासी कसडोल सो रहा था।


सुबह 7.45 बजे राजपुर पहुंचने से पहले गेऊर नदी मोड़ पर अंबिकापुर की ओर जा रही ट्रेलर क्रमांक बीआर 01 जीएन 6098 से भिड़ंत हो गई।  इस दौरान सामने से आ रही बेकाबू ट्रेलर को देखकर ट्रक का चालक कूद गया। इससे चालक की जान बच गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि, ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। केबिन में क्लीनर दब गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।


घटना की सूचना पर राजपुर थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद ट्रक के केबिन में फंसे क्लीनर के शव को बाहर निकाला जा सका। हादसे के कारण नेशनल हाइवे पर जाम लग गया और दोनों ओर वाहनें खड़ी हो गई। पुलिस ने हादसे के शिकार वाहनों को किनारे कर मार्ग पर आवागमन दुरुस्त कराया। तेज रफ्तार ट्रेलर गलत दिशा में आ गई, जिसके कारण हादसा हुआ। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 304 ए का अपराध दर्ज किया है।


No comments