Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

10वीं की छात्रा ने की फांसी लगाकर खुदकुशी

भिलाई। भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र में 10वीं में पढ़ने वाली एक 14 साल की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने जब उसे देखा ...

भिलाई। भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र में 10वीं में पढ़ने वाली एक 14 साल की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने जब उसे देखा तो पुलिस को फोन किया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेज दिया है। मृतिका की मां संतोषी विश्वकर्मा ने बताया कि उसकी बेटी का नाम लक्ष्मी विश्वकर्मा है। वो लोग कैलाश नगर काली बाड़ी के पास स्थित आम्रपाली कालोनी में मिले पीएम आवास में पिरवार के साथ रहते हैं। उसकी बेटी लक्ष्मी रविवार सुबह 5.30 बजे उठी।

अपनी दादी को ड्यूटी छोड़ने गई थी। वहां से वापस लौटी तो मां के साथ घर में बैठकर चाय पी। इसके बाद मां काम पर लग गई। घर के बाकी लोग सोये हुए थे। लक्ष्मी अपने कमरे में गई उसके बाद उसने पंखे से फंदा बंधकर उसमें झूल गई। थोड़ी देर बाद मां ने लक्ष्मी को बुलाया और कोई जवाब नहीं आया तो वो कमरे गई। कमरे जाकर देखा तो उसकी बेटी फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद परिजनों ने डायल 112 में फोन करके पुलिस को सूचना दी। जामुल पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल स्थित मरचुरी में रखवा दिया है। दोपहर में उसका पीएम किया जाएगा।


No comments